×

PM Modi Road Show: घाटकोपर में पीएम मोदी का रोड शो, उमड़ा जनसैलाब

PM Modi Ghatkopar Road Show: पीएम मोदी आज महाराष्ट्र के घाटकोपर में रोड शो करेंगे। रोड शो का समापन पार्श्वनाथ चौक पर होगा।

Sidheshwar Nath Pandey
Published on: 15 May 2024 1:45 PM GMT (Updated on: 15 May 2024 2:36 PM GMT)
India News
X

PM Modi Road Show In Ghatkopar (Pic: Social Media)

PM Modi Road Show In Ghatkopar: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता के बीच पहुंचकर भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं। कल वारणसी से नामांकन और भव्य रोड शो के बाद पीएम मोदी आज महाराष्ट्र पहुंचे हैं। पीएम मोदी यहां घाटकोपर में रोड शो करेंगे। यहां पांचवे चरण में मतदान होना है। रोड शो से पहले पीएम मोदी ने डिंडोरी और कल्याण में जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी का रोड शो शाम सात बजे के करीब शुरु हुआ। बता दें कि यहां 20 मई को मतदान होगा। महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना तीन तीन सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं।

पीएम के साथ मौजूद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री

पीएम मोदी के रोड शो का रथ अशोक सिल्क मिल से रवाना हुआ। रथ पर उनके साथ महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीज और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे मौजूद रहे। पीएम के रोड शो में भारी भीड़ देखने को मिली। युवा, महिलाएं और बच्चे पीएम के रोड शो में शामिल हुए। लोगों भाजपा का चुनाव चिन्ह, मोदी के कटआउट और भाजपा का झंडा हाथों में लिए नजर आए। पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए लोग कोशिश कर रहे हैं। पीएम मोदी भी अपने समर्थकों का अभिवादन स्वीकार किया। पीएम मोदी ने हाथ हिला कर अपने समर्थकों का अभिवादन स्वीकार किया।

भीषण गर्मी में भी उमड़ी भीड़

पीएम मोदी के रोड शो के लिए भारी भीड़ उमड़ी। पीएम की गाड़ी के चारो तरफ सुरक्षा घेरा बनाया गया है। इसके बाहर लोगों की अनगिनत भीड़ मौजूद रही। लोग पीएम मोदी के समर्थन में नारे लगाते नजर आए। पीएम की गाड़ी के आगे चल रही महिलाएं खुशी से नाचते हुए देखी गईं। पीएम मोदी पर चारो तरफ से पुष्प वर्षा हुई। रोड शो में मौजूद सभी समर्थक हाथों में मोबाइल लिए पीएम मोदी की तस्वीर लेने की कोशिश करते नजर आए। अपने घरों की छतों से लोग मोदी को देखने के लिए खड़े दिखे।

डिंडोरी में की जनसभा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रोड शो से पहले डिंडोरी में जनसभा को संबोधित किया। इस रैली में उन्होंने कहा कि 'फर्जी' शिवसेना (यूबीटी) ने बालासाहेब ठाकरे के हर सपने को चकनाचूर कर दिया है। "उनका सपना था कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर बने। कांग्रेस ने प्राण प्रतिष्ठा के निमंत्रण को अस्वीकार कर दिया और नकली शिव सेना ने भी वही रास्ता चुना। कांग्रेस के लोग मंदिर के बारे में बकवास कर रहे हैं और नकली शिव सेना पूरी तरह से चुप है। उन्होंने कहा कि उनकी साझेदारी साझेदारी पाप की साझेदारी है।'

रोड शो का रूट

घाटकोपर में पीएम मोदी का रोड शो अशोक सिल्क मिल से होगा। पश्चिमी घाटकोपर में सिल्क रोड से शुरु होकर रोड शो श्रेयस टॉकीज होते हुए सर्वोदल सिंग्नल से आगे बढ़ेगा। इन रास्तों से होते हुए पीएम का काफिला सीआईडी ऑफिस से होते हुए सांघवी स्कवेर से निकलकर हवेली ब्रिज की तरफ बढ़ेगा। इसके बाद रोड शो का समापन पार्श्वनाथ चौक पर होगा। इस दौरान पीएम मोदी भाजपा के समर्थन में वोट मांगेंगे।

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

पीएम मोदी के रोड शो के पहले सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। ट्रैफिक पुलिस ने पहले ही लोगों के लिए एडवाईजरी जारी कर दी थी। चप्पे चप्पे पर पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं। 3 किलोमीटर के रोड शो के दौरान इलाके की कई सड़कों को बंद रखा गया है। एलबीएस रोड गांधी नगर जंक्शन से नौपाड़ा जंक्शन तक वाहनों के लिए बंद रहेगा। माहुल-घाटकोपर रोड मेघराज जंक्शन से आरबी कदम जंक्शन पर भी आवागमन रोका गया है। पीएम के रोड शो के बाद इन्हें दोबारा चालू किया जाएगा।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story