×

Chhindwara Murder: खौफनाक! परिवार के 8 लोगों को कुल्हाड़ी से काट डाला, खुद भी कर लिया सुसाइड

Chhindwara Murder: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में परिवार के मुखिया ने अपने ही परिवार के 8 लोगों की सामुहिक हत्या कर दी। वहीं इसके बाद आरोपी ने सुसाइड कर लिया।

Jugul Kishor
Published on: 29 May 2024 3:15 AM GMT (Updated on: 29 May 2024 9:23 AM GMT)
Chhindwara Murder
X

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Chhindwara Murder: मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से एक रौंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है। आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र के थाना माहुलझिर अंतर्गत ग्राम बोदल कछार में परिवार के मुखिया ने परिवार के 8 लोगों की कुल्हाड़ी से सामूहिक हत्या कर दी। इस भयानक हत्याकांड को अंजाम देने के बाद हत्यारे ने खुद भी फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। मरने वालों में मां, बहन, भाई, भाभी पत्‍नी और तीन बच्‍चे शाम‍िल हैं। मौके पर मौजूद एडिशनल एसपी अवधेश सिंह ने बताया कि परिवार के मुखिया ने 8 लोगों की कुल्हाड़ी मारकर हत्या करने के बाद सुसाइड किया है। मामले की जांच की जा रही है।

हत्यारे की आठ दिन पहले हुई थी शादी

आरोपित ने सबसे पहले पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा। इसके बाद मां बहन, भाई भाभी, भतीजे व भतीजियों को मारा। एसपी मनीष खत्री ने बताया कि बीते 21 मई को ही आरोपित की शादी हुई थी। ऐसे में आठ दिन बाद ही उसने इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया है। वहीं इस हत्याकांड के बाद कछार गांव में हड़कंप मचा हुआ है। हालांकि आरोपी ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया इसको को लेकर फिलहाल कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है। फिलहाल पुलिस मामले की जानकारी जुटा रही है।

घर में बिखरे पड़े शव

पुलिस के मुताबिक आरोपी मानसिक विक्षिप्‍त बताया जा रहा है। वह नशे का आदी तो नहीं था इसकी भी पड़ताल की जा रही है। घटना बुधवार रात तड़के तीन बजे की बताई जा रही है। बताया जाता है कि आरोपित का पत्‍नी से विवाद था। विवाद के दौरान ही यह घटना हुई। वारदात के बाद घर में मारे गए लोगों के शव बिखरे पड़े हैं। पुलिस मौक पर पहुंचकर शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज रही है।

सीएम ने दिये जांच के आदेश

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि यह घटना दु:खद है, ऐसी घटना सभी को झकझोर देती है। दु:ख की इस घड़ी में मैं प्रभावित परिवार के साथ हूं। इस घटना की जांच कराएंगे। मंत्री संपतिया उइके को छिंदवाड़ा जाने के लिए कहा है। संपतिया उइके जी वहां जाकर बचे हुए परिवार के लोगों से मिलेगी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story