×

Azamgarh News: आभूषण गायब करने वाले मां-बेटा गिरफ्तार, आर्टिगा कार बरामद

Azamgarh News: जनपद के परमज्योति माता मंदिर में पूजा अर्चना करने आई महिलाओं के गले में मौजूद आभूषणों को उड़ाने वाले मां-बेटे बुधवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

Shravan Kumar
Published on: 29 May 2024 3:48 PM GMT
Azamgarh News
X

 पुलिस द्वारा गिरफ्तार अभियुक्त (Pic:Newstrack)

Azamgarh News: जहानागंज क्षेत्र में स्थित परमज्योति माता मंदिर में पूजा अर्चना करने आई महिलाओं के गले में मौजूद आभूषणों को उड़ाने वाले मां-बेटे बुधवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गए। उनके कब्जे से चुराए गए जेवरों को बेचकर मिले 80 हजार रुपए, आर्टिगा कार व मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। गिरफ्तार मां-बेटे मऊ जिले के निवासी हैं। जहानागंज क्षेत्र के टांड़ी ग्राम स्थित माता परमज्योति धाम पर पूजा अर्चना करने गई दो महिलाओं के गले में मौजूद सोने के आभूषण मंदिर में घात लगाए उचक्कों द्वारा चोरी कर लिए गए।

दर्शनार्थियों की मदद से पकड़े गए आरोपी

दर्शनार्थियों की मदद से शहर कोतवाली क्षेत्र में स्थित कांशीराम कालोनी की रहने वाली पूजा नामक महिला पकड़ी गई और उसके कब्जे से गाजीपुर जिले के जखनियां थाना क्षेत्र के सदरजहांपुर गांव से आई मीरा चौहान की चोरी गई चेन बरामद कर ली गई। पकड़ी गई महिला के साथ रहे अन्य लोग उस दौरान मौके से भागने में सफल रहे। इस मामले में पीड़ित एक अन्य महिला तनीषा यादव निवासी ग्राम मसीवीर मऊवा थाना जहानागंज द्वारा स्थानीय थाने में गिरफ्तार महिला पूजा व उसके अज्ञात सहयोगियों के खिलाफ बीते 27 मई को रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

आरोपियों पर दर्ज है सात मुकदमें

पुलिस जांच के आधार पर इस मामले में मऊ जिले के घोसी थाना अंतर्गत दौलतपुर गांव निवासी मीना व उसके पुत्र रंजीत के नाम प्रकाश में आया। जिले में कार्यरत सर्विलांस टीम की मदद से बुधवार को इस मामले में आरोपित मीना व उसका पुत्र रंजीत दोनों जहानागंज क्षेत्र के मंदे गांव के समीप पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पकड़ी गई महिला मीना के खिलाफ जिले के जहानागंज व रौनापार थाने के आलावा वाराणसी जिले में कुल सात मामले दर्ज है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story