×

Bareilly News: सीएम योगी को लेकर युवक ने किया विवादित पोस्ट, पुलिस ने भेजा जेल

Bareilly News: युवक ने वीडियों में सीएम योगी के तस्वीर पर हार चढ़ी फोटों लगाकर उसके नीचे लिखा था कि योगी जी हमारे बीच नहीं रहे। जैसे हीं वीडियो की सूचना हिन्दू संगठनों को हुई तो उन्होंने इसका विरोध किया।

Sunny Goswami
Published on: 15 May 2024 3:24 PM GMT (Updated on: 15 May 2024 4:14 PM GMT)
Bareilly News
X

विवादित पोस्ट करने के मामले में पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार (Pic:Newstrack)

Bareilly News: जनपद में सीएम योगी के खिलाफ एक युवक को विवादित वीडियो पोस्ट करना भारी पड़ गया। पुलिस ने मामले त्परता दिखाते हुए युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। दरअसल, एक युवक सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की वीडियो एडिट करके वायरल कर दिया। वीडियों में सीएम योगी के तस्वीर पर हार चढ़ी फोटों लगाकर उसके नीचे लिखा था कि योगी जी हमारे बीच नहीं रहे। जैसे हीं वायरल वीडियो की सूचना हिन्दू संगठनों को हुई तो उन्होंने इसका विरोध किया। संगठनों द्वारा आरोपी युवक के खिलाफ थाने मे तहरीर दी गई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज़ कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

स्टेटस में लिखा योगी जी हमार बीच नहीं रहे

जानकारी के मुताबिक थाना किला क्षेत्र का रहने वाला आरोपी युवक शाकीब शमसी पुत्र मशकुकर ने व्हाट्सप्प ग्रुप मे योगी आदित्यनाथ की हार चढ़ी एडिट वीडियो डाली थी। जिसके बाद हिन्दू संगठनों के लोगों ने इसका जमकर विरोध किया। हिन्दू संगठन के नेता जीतेन्द्र शर्मा ने बताया कि 14 मई की रात को उन्हें आठ बजकर तीस मिनट पर उनके साथी सचिन मक्कण द्वारा सूचना दी गई कि उनके व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े शाकीब शमसी पुत्र मशकुकर हुसैन निवासी मोहल्ला गुलाब नगर बंजरिया थाना किला ने अपने स्टेटस पर उत्तर प्रदेश कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एक हार चढ़ी फोटो लगा कर उसके नीचे लिखा था कि योगी जी हमारे बीच नहीं रहे।

आरोपी गिरफ्तार

जिसमे कहा गया कि जल्दी से इसे अपने दोस्तों को शेयर करों, जैसे हीं यह सूचना हिन्दू संगठनों को लगी जिसके बाद कार्यकर्ता किला थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज़ करायी। इंस्पेक्टर हरेंद्र सिंह ने बताया कि एक युवक ने योगी आदित्यनाथ की तस्वीर को एडिट करके तस्वीर में हार पहनाकर उसको वायरल कर दी थी। जिसमे लिखा था योगी जी हमारे बीच नहीं रहे। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज़ कर उसको पकड़कर जेल भेज दिया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story