×

Jhansi News: तमंचे के बल पर बाइक सवार पति-पत्नी से लूट, पुलिस ने नहीं दर्ज किया केस

Jhansi News: पीडित शिवम अहिरवार ने बताया कि घटना की सूचना पर पहुंची टहरौली पुलिस ने उससे घटना सबंधी पूछताछ की और जांच कर कार्यवाही करने की कहते हुए उसे वापस घर भेज दिया।

Gaurav kushwaha
Published on: 29 May 2024 4:34 PM GMT (Updated on: 30 May 2024 1:50 PM GMT)
Jhansi News
X

Symbolic Image (Pic:Social Media)

Jhansi News: टहरौली में इलाज करवाकर शाम के समय घर लौट रहे बाइक सवार दंपती को रोककर तीन युवकों ने तमंचा लगाकर लूट की। इसके पहले भी लूट व राहजनी की तीन चार घटनाएं हो चुकी है। पुलिस द्वारा किसी भी मामले में मुकदमा दर्ज न करने के कारण बदमाश लगातार ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे है। मामला टहरौली थाना क्षेत्र के ग्राम सिलोरी का है। सिलोरी गांव के निवासी शिवम पुत्र कमलेश अहिरवार ने थाने में लिखित प्रार्थना पत्र देकर बताया कि बीते मंगलवार को जब वह मऊरानीपुर से अपनी पत्नी रंजना का इलाज करवाकर मोटरसाइकिल से अपने गांव सिलोरी लौट रहा था तभी शाम 7 बजे के लगभग सिलोरी तिराहे के समीप पहुंचते ही पीछे से बिना नंबर की डीलक्स बाइक पर सवार कपडे से मुंह ढके तीन युवकों ने उसे हाथ देकर मोटरसाइकिल खडी करने का इशारा किया।

शिकायत करने पर दी जान से मारने की धमकी

बाइक खडी न करने पर बदमाशों ने उसे कट देकर मोटरसाइकिल समेत नीचे गिरा दिया। जब तक वह कुछ समझ पाता तब तक दो युवक उस पर तमंचा अडाकर पत्नी रंजना के गले से सोने का मंगलसूत्र व मनचली तथा पैरों में पहनीं चांदी की पायलों को झटका देकर जबरदस्ती छीन लिया। कानों में पहनीं बालियों को खींचकर रोल्ड गोल्ड का होने के कारण वहीं फेंक दिया। इस दौरान तीसरा युवक बाइक पर ही बैठा रहा और बदमाश जेवर लूटने के बाद पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए मोटरसाइकिल पर सवार होकर भाग गए।

मामले में कोताही बरत रही पुलिस

पीडित शिवम अहिरवार ने बताया कि घटना की सूचना पर पहुंची टहरौली पुलिस ने उससे घटना सबंधी पूछताछ की और जांच कर कार्यवाही करने की कहते हुए उसे वापस घर भेज दिया। बुधवार की सुबह जब वह घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने थाना गया तो उसे सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद कार्यवाही करने की कहकर टरका दिया गया। जिसके कारण उसके परिजनों को मानसिक तनाव व भय के माहौल में जीना पड रहा है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story