×

Sonbhadra News: भाजपा ने किया बूथ सम्मेलन, बनाई चुनावी रणनीति

Sonbhadra News: भाजपा ने बूथ सम्मेलन में चुनाव फतह को लेकर तैयारियों और कार्यकर्ताओं को जीत के लिए जरूरी चुनावी टिप्स दिए।

Kaushlendra Pandey
Published on: 15 May 2024 3:36 PM GMT (Updated on: 16 May 2024 2:22 PM GMT)
Sonbhadra News
X

बूथ सम्मेलन में उपस्थित लोग। (Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: भाजपा के पूर्व सांसद छोटेलाल खरवार की ओर से राबटर्सगंज संसदीय क्षेत्र के लिए सपा की तरफ से चुनावी ताल ठोंक दिए जाने के बाद, भाजपा गठबंधन की तरफ से चुनावी फतह को लेकर तैयारियों और कार्यकर्ताओं को जीत के लिए जरूरी चुनावी टिप्स दिए जाने का क्रम तेज कर दिया गया है। मंगलवार को जहां चुनावी मसले पर भाजपा किसान मोर्चा की बैठक हुई थी। वहीं, बुधवार को चुर्क में विधानसभा राबर्ट्सगंज का बूथ सम्मेलन आयोजित किया गया।

विपक्ष के पास नहीं बचा चुनावी एजेंडा

बतौर मुख्य अतिथि सांसद विरेंद्र सिंह मस्त भाजपा जिलाध्यक्ष नंदलाल, जिला प्रभारी अनिल सिंह, लोकसभा प्रभारी रामप्रकाश दूबे, सदर विधायक भूपेश चौबे, विधानसभा संयोजक शीतला आचार्य, अपना दल जिलाध्यक्ष सत्यनारायण पटेल, रिंकी कोल आदि ने पुष्प अर्पित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। वीरेंद्र सिंह मस्त ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि पहली जून को प्रत्येक बूथ पर भाजपा की बढ़त कायम हो, इसके लिए सभी कार्यकताओं को पूरी ताकत लगाकर मेहनत करनी होगी। जीत में हर एक कार्यकर्ता का सहयोग हो, इसका विशेष ध्यान रखा गया। कार्यकर्ताओं कोे जनता के बीच जाकर सरकार की उपलब्धियां और पार्टी की नीतियों से अवगत कराने का अनुरोध किया गया। विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए मस्त ने कहा कि दूसरे दलों के पास कोई चुनावी एजेंडा नहीं रह गया है, इसलिए वह भाजपा नेतृत्व पर तरह-तरह का आरोप में लगे हुए हैं।

कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़

सदर विधायक भूपेश चौबे ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता आधारित पार्टी है। कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ हैं। इसलिए जरूरी है कि प्रत्येक कायकर्ता चुनावी मिशन में लगकर पार्टी के मिशन को कामयाब बनाएं। अध्यक्षता कर रहे भाजपा जिलाध्यक्ष नंदलाल ने बूथ अध्यक्षो को चुनाव से जुड़े कई टिप्स सुझाए। कहा कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है जिसमें कार्यकर्ता अपनी मेहनत से शीर्ष पद पर पहुंच सकता है। संपर्क के दौरान कोई घर न छूटे, इसके विशेष ख्याल रखने की हिदायत दी गई। केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों से भी मतदाताओं को अवगत कराने का अनुरोध किया गया।

ये रहे उपस्थित

इस मौके पर राज्यसभा सांसद रामशकल, अनुसूचित मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष काशी अजीत रावत, रामप्रकाश दूबे, लोकसभा संयोजक अमरेश पटेल, विधानसभा संयोजक शीतला आचार्य, कृष्णमुरारी गुप्ता, ओमप्रकाश यादव, संतोष शुक्ला, बलराम सोनी, महेंद्र पांडेय, राजबहादुर सिंह, महेश्वर खरवार, सुनिल जायसवाल, दीपक दूबे, रजनीश रघुवंशी, विनय श्रीवास्तव, अतुल पांडेय, प्रकाश केशरी सहित अन्य मौजूद रहे।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story